WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Disha Patani Hot Images Shoot

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी इस गुरुवार को हमारे इंस्टाग्राम फीड पर हॉट गर्ल समर वाइब्स लेकर आई हैं। 29 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने प्रशंसकों के साथ एक और शानदार लुक साझा किया जिसमें वह बिकनी में नजर आ रही हैं। थ्रोबैक गुरुवार की तस्वीर में दिशा कैमरे के लिए पोज़ देते हुए लाल रंग की बिकिनी में मालदीव में अपनी छुट्टी का आनंद ले रही है।

दिशा ने मिनिमल मेकअप का विकल्प चुना और मैचिंग गोल्ड चेन के साथ गोल्ड मिनी हुप्स के साथ अपने लुक को एक्सेसराइज़ किया। तस्वीर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा करते हुए दिशा ने कैप्शन में एक प्यारा लाल केकड़ा इमोटिकॉन जोड़ा।

दिशा ने बेहद कॉन्फिडेंस के साथ बिकनी उतारी। वह अक्सर स्विमवियर और समुद्र तटों के प्रति अपने प्यार को दिखाते हुए तस्वीरें साझा करती हैं। इस महीने की शुरुआत में, दिशा ने अपनी पिछली मालदीव छुट्टियों में से एक से एक और बिकनी लुक साझा किया था। एक्ट्रेस ने कलरफुल टू पीस पहना और स्विम सेशन के बाद बीच पर पोज दिया। समुद्र तट पर उसके सिल्हूट को उजागर करने वाली सुनहरी धूप के साथ, एक आदर्श उष्णकटिबंधीय छुट्टी पोस्टकार्ड के लिए बनाई गई तस्वीर। दिशा के अफवाह प्रेमी और अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने आग इमोटिकॉन्स के साथ तस्वीर पर प्रतिक्रिया दी।

काम के मोर्चे पर, दिशा आखिरी बार राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में नजर आई थीं। इस फिल्म में सलमान खान मुख्य भूमिका में थे। भारत के बाद दिशा और सलमान की यह दूसरी फिल्म थी। फिल्म ने सिनेमाघरों को छोड़ दिया और सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई। आदित्य रॉय कपूर के साथ दिशा की आखिरी नाटकीय रिलीज़ मलंग थी।

भविष्य को देखते हुए दिशा की तीन फिल्में बन रही हैं। अभिनेत्री एकता कपूर की केटीना में और उसके बाद एक विलेन 2 में अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ दिखाई देंगी। उनके पास सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और राशि खन्ना के साथ योद्धा भी हैं। प्रोजेक्ट की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है। यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और शशांक खेतान के बैनर मेंटर डिसिप्लिन फिल्म्स द्वारा समर्थित है और पुष्कर ओझा और सागर अम्ब्रे द्वारा अभिनीत है।

Leave a Comment