WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Mandana Karimi ने निर्देशक के साथ अपने संबंधों के बारे में किया खुलासा, कहा- हमने प्रेग्नेंसी

कंगना रनोट के रियलिटी शो लॉकअप में आए दिन कोई न कोई कांटेस्टट अपनी जिंदगी से जुड़ी शकिंग खुलासा करती रहती है, हाल में ही Ankita Lokhande ने अपनी प्रेगनेंसी के बारे में बताया था।

उसके बाद एक और कांटेस्टट ने अपनी लाइफ से जुड़े एक खास किया है, Mandana Karimi ने अपनी लाइफ से जुड़ी हुई ऐसी बात बताया है जिस को सुनकर कंगना रनौत भी अपनी आसू नही रोक पाई।

एक बात और बता दे की खुद को बचाने के लिए भी कांटेस्टट ऐसा करती है, ज्यादातर ये देखा भी गया है की जब कोई कांटेस्टट निकलने वाली होती है तो अपने लाइफ से जुड़े हुआ इसी बात का खुलासा कर देते है, जिसके वजह से वो बच जाती है।

ऐसी तरह Mandana Karimi ने भी ये बताया की जब उनकी अपने पति से बन नही रही थी तो उसी वक्त बॉलीवुड के एक नामी डायरेक्टर के साथ रिलेशनशिप में थी।

इसी डारेक्टर के साथ प्रेगनेंट होने की भी प्लान कर चुकी थी, लेकिन अभी तक इस डायरेक्टर का नाम तो खुलासा नहीं हुआ है, इतना कहते ही Mandana Karimi का आंख पूरा भर आया था।

Mandana Karimi ने 2017 में शादी किया था

आज से लगभग 5 साल पहले 2017 में Mandana Karimi की शादी गौरव गुप्ता से हुई थी, लेकिन इनकी शादी ज्यादा दिन तक चल नही पाई थी लगभग 5 महीने बाद ही दोनो एक दूसरे से अलग हो गए।

Mandana Karimi ईरान की जेल में जा चुकी है

कुछ दिन पहले ही Mandana Karimi ने ये भी बताया था की वो अपनी फ्रेंड की शादी में ईरान गए थी वहा किसी विला में रुकी थी, इसी दौरान Mandana Karimi ने अपने दोस्तो के साथ बाइक राइड करने के लिए निकली थी लेकिन कुछ दूर जाने के बाद इनका एक्सीडेंट हो गया,

और enhe हॉस्पिटल ले जाया गया, वहा इनका इलाज हुआ, लेकिन उसी दौरान हॉस्पिटल में ही इनके दोस्त सब मस्ती करने लग गए तभी एक लेडी कॉन्स्टेबल आई और mandana को अरेस्ट कर लिया था, लेकिन उस समय एक्सीडेंट के चोट के वजह से इनके बचने में हेल्प मिला।

Leave a Comment