LIVE Score CSK vs PBKS, IPL 2022 : पंजाब के खिलाफ पहली जीत के इरादे से उतरेंगे चेन्नई के सुपर किंग्स

पंजाब ने CSK की टीम को 10 ओवर में 5 विकेट गिरा दिया और CSK की टीम ने 10 ओवर में केवल 55 रन ही बना पाई और 5 विकेट गवा दिया है।

चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 2022 का 11वां मुकाबला खेला जा रहा है। रविंद्र जडेजा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। 

CSK की टीम एक और मैच हार गई इसके साथ में ही CSK की टीम ने अभी तक इस सीजन में कोई भी मैच नहीं जीता है। CSK की टीम ने इस सीजन में 3 मैच खेला है लेकिन अभी तक अपना जीत का खाता नही खोला है।

पंजाब की टीम ने कुल मिला कर 3 मैच खेला है, 3 मैच में से दो मैच जीता है और एक मैच हार गई, इसके साथ में ही पंजाब की टीम के पास 4 प्वाइंट हो चुके है।

पंजाब किंग्स (प्लेइंग इलेवन): मयंक अग्रवाल (C) 4, शिखर धवन 33, भानुका राजपक्षे (WK) 9, लियाम लिविंगस्टोन 60, शाहरुख खान 6, जितेश शर्मा 26, ओडियन स्मिथ 3, अर्शदीप सिंह, कगिसो रबाडा 12, राहुल चाहर 12, वैभव अरोड़ा 1

पंजाब की टीम ने पहले बैटिंग करके 20 ओवर में 180 रन पर 8 विकेट खो दिया है, अब CSK की टीम को जीतने के लिए 20 ओवर में 181 रन बनाना पड़ेगा।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के साथ मयंक अग्रवाल और शिखर धवन की जोड़ी मैदान पर उतर चुकी है। मुकेश चौधरी गेंदबाजी की शुरुआत करेंगे।

शिखर धवन अगर आज चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 41 रन बनाते हैं तो वह इस टीम के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन जएंगे। अभी यह रिकॉर्ड आरसीबी के पूर्व कप्तान  विराट कोहली (948) के नाम है। वहीं इस मामले में धवन 908 रनों के साथ दूसरे नंबर पर है।

मुकेश चौधरी का पहला ओवर समाप्त, मयंक अग्रवाल का विकेट के साथ दिए मात्र 8 रन। धवन और राजपक्षा क्रीज पर मौजूद।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के साथ मयंक अग्रवाल और शिखर धवन की जोड़ी मैदान पर उतर चुकी है। मुकेश चौधरी गेंदबाजी की शुरुआत करेंगे।